Get DO Help

About India first wall social Media App


इंडिया का अपना सोशल वीडियो एप First Wall लॉन्च, डिजिटल सेलिब्रिटी बनने का सबसे बड़ा प्लेटफॉर्म |

ऐसा प्लेटफॉर्म जहां आप न्यूज, स्पाेर्ट्स, गॉसिप, वायरल और ट्रेंडिंग वीडियोज समेत लाखों वीडियाे देख सकते हैं।

 

India own social video app First Wall gives chance to became digital celebrity

नई दिल्ली.  भारत का अपना सोशल वीडियो एप Firstwall लॉन्च हो गया। यह आपको एक ऐसा प्लेटफॉर्म देगा, जहां आप न केवल न्यूज, स्पाेर्ट्स, गॉसिप, वायरल और ट्रेंडिंग वीडियोज समेत लाखों वीडियाे देख सकते हैं, बल्कि अपने बनाए वीडियो अपलोड भी कर सकते हैं। एक खास बात यह है कि ये प्लेटफॉर्म हिंदी के लिए बनाया गया है और इस पर आपको सारे वीडियोज हिंदी में ही मिलेंगे। फर्स्टवॉल एप पर 3 हजार से ज्यादा प्रोफेशनल वीडियो बनाने वाले रोज 100 घंटे से ज्यादा समय के वीडियो अपलोड कर रहे हैं।

 

 

आप भी बन सकते हैं डिजिटल सेलिब्रिटी
इस एप पर आप अपनी वाॅल बनाकर उस पर अपना वीडियो अपलोड कर सकते हैं। लोगों ने आपके वीडियो को पसंद किया तो यह वायरल हो सकता है। यह प्लेटफॉर्म आपको डिजिटल सेलिब्रिटी बनने का मौका देगा।

 

 

सबसे लाइट एप, सबसे तेज स्पीड, आपकी पसंद का भी रखेगा ध्यान 
डेटा खर्च को देखते हुए इस एप को खास तरीके से डिजाइन किया गया है। 3.2 एमबी का यह एप काफी लाइट है। यानी आपके फोन की मेमोरी पर यह अतिरिक्त बोझ नहीं डालेगा। साथ ही स्पीड सबसे तेज होने के कारण इसमें वीडियाे बहुत तेजी के साथ खुलते हैं। यही नहीं, Firstwall आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस(AI) पर काम करता है। मतलब, यह आपको सबसे पहले वही वीडियो दिखाएगा, जो आपकी पसंद के हों। इस एप को आप जितना इस्तेमाल करेंगे, यह आपकी पसंद को समझता जाएगा। यह एप अभी केवल एंड्रॉयड फोन के लिए है। इसे आप गूगल प्ले स्टोर पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

 

https://www.bhaskar.com/national-news/india-own-social-video-app-first-wall-launch-5913123.html

Recent Comments

Leave Comments

Top